लोकसभा चुनाव 2019 में हेमा मालिनी के लिए भविष्यवाणी और उनकी कुंडली विश्लेषण


Share on :


उत्तर प्रदेश की मथुरा लोकसभा सीट से भाजपा के टिकट पर 2014चुनाव जीती  बॉलीवुड अभिनेत्री और हेमा मालिनी के लिए इस बार का चुनाव थोड़ा मुश्किल लग रहा है। पिछले पांच सालों में उनकी मथुरा में कम एक्टिविटी के कारण कई लोग उनसे नाराज हैं। वहीं राष्ट्रीय स्तर पर बृज की समस्याओं को उठाने में भी वे असमर्थ ही रही है। लोकसभा चुनाव 2019 के लिए क्या कहती है हेमामालिनी की कुंडली- 

हेमामालिनी की जन्म कुंडली

नाम: हेमा मालिनी
दिनांक: 16 अक्टूबर 1948
समय: (अपुष्ट)
स्थान: अम्मानकुडी, भारत 

हेमामालिनी की कुंडली का विश्लेषण

गणेशजी देख रहे हैं कि लोकसभा चुनाव2019 के पहले शनि और केतु के गोचर से उनकी जन्म का बृहस्पति प्रभावित है। साथ ही, राजनीति का 10 वां घर राहु के गोचर से प्रभावित है। इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि अभी बृहस्पति का गोचर मंगल के ऊपर से जा रहा है। 

हेमामालिनी के लिए भविष्यवाणी (ज्योतिषीय विश्लेषण)

इन सभी ग्रहों के सह-संबंधों को देखते हुए, गणेशजी को लगता है कि वे स्थानीय मतदाताओं पर अपनी अच्छी छाप छोड़ सकतीं हैं और उनकी आभा इस चुनावी मौसम में भी अच्छी तरह से चमक सकती है। हालांकि, उन्हें विरोधियों की कड़ी प्रतिस्पर्धा का भी सामना करना पड़ सकता है। चुनावों के दौरान किसी भी भाषण के वक्त उन्हें अतिरिक्त सावधानी बरतनी होगी। गणेश को ऐसा लगता है कि, संचार (विशेषकर मीडिया या सार्वजनिक रूप से) उनके खिलाफ काम कर सकता है। हालांकि राहु और बृहस्पति का पारगमन अभी भी संतोषजनक है लेकिन अन्य ग्रह पारगमन इतने मजबूत नहीं हैं कि वह इस लोकसभा चुनाव में भारी अंतर के साथ स्पष्ट जीत हासिल कर सकें।

हेमामालिनी के लिए निष्कर्ष

गणेश को दृढ़ता से ऐसा महसूस हो रहा है कि – सभी में से हेमा मालिनी ही कुछ वर्गों में वोट तोड़ने में सक्षम होंगी – ऐसा कर वे कुछ हद तक अपने विरोधियों की संभावना को कम कर सकती हैं। संक्षेप में कहा जाए तो गणेशजी को लगता है कि इस चुनाव में उनकी जीत की संभावना औसत है या फिर, वह मामूली अंतर से जीत सकती हैं।










05 Apr 2019


View All blogs

More Articles