For Personal Problems! Talk To Astrologer
X

देखें कैसे फॉर्च्यून मंत्र द्वारा की गई पीएनबी स्टॉक की भविष्यवाणी सही साबित हुई !


Share on :

सचमुच, वैदिक ज्योतिष भारतीय ऋषि–मुनियों द्वारा मानवता को समर्पित किया गया एक अनूठा उपहार है। ज्योतिष विद्या का प्रकाश हमारे भविष्य के अंधेरे रास्ते को दीप्त करके हमारे भाग्य को बदलता है। इस लेख में बताया गया फलकथन जनमानस की इस धारणा को पुख्ता करने के लिए पर्याप्त है। एक बार फिर हमारी भविष्यवाणियां सच साबित हुई! हमने वर्ष2017-18 के दौरान फॉर्च्यून मंत्र 2017-18 की पुस्तक में इस बात का जिक्र किया था कि जनवरी 2018 से लेकर 27 मार्च 2018 के बीच पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) के शेयरों में अचानक से गिरावट आने की पुरजोर संभावना है। अब ये भविष्यवाणी हकीकत बनकर हम सबके समक्ष मौजूद है। 11,300 करोड़ रुपये के स्कैम के उजागर होने के बाद पीएनबी को एक बड़ा झटका लगा है। इसके शेयरों में बड़ी गिरावट आई है। लेटर ऑफ अंडरटेकिंग (LoU) के आधार पर नीरव मोदी, मेहुल चौकसी और उनकी कंपनियों को फंड जारी करने वाले बैंकों को नुकसान भुगतना पड़ सकता है। निःसंदेह, रोजमर्रा के जीवन में ज्योतिष हमारा सबसे अच्छा दोस्त और गाइड है।

 

भविष्यवाणी (फॉर्च्यून मंत्र बुक के अनुसार) क्या थी:

दिनांक4 जनवरी 2018 से 27 मार्च 2018 के बीच “कुछ भी हो सकता है।” यह बात सभी के लिए हैरत करने वाली रहेगी कि निफ्टी के पॉजिटिव रहने पर भी यह स्टॉक (पीएनबी) नीचे की ओर आएगा।

 

वास्तव में क्या हुआ:

पीएनबी की मुंबई शाखा से 11,300 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी पकड़े जाने से इसके शेयर 10% नीचे की ओर गिरे। फलस्वरूप, निवेशकों को 3,000 करोड़ रुपये गंवाने पड़े। वास्तव में, 2 दिन (14 और 15 फरवरी) में इसके शेयरों में 22 प्रतिशत की कमी आई, जिससे मार्केट कैपिटलाइजेशन 8,368 करोड़ रुपये लुढ़क गया। इसके अलावा, 15 फरवरी 2018 को शेयर 52.55 के निचले स्तर 125.55 पर बंद हुआ।

 

इस डेवलअपमेंट को आंकने में खरापन:

किसी को भी इस बात की उम्मीद तक नहीं थी। यह लोगों की कल्पना से भी बाहर की बात थी। लेकिन, हमने पीएनबी स्टॉक में गिरावट के रुख को एक साल पहले ही भांप लिया था। ग्रहों से मिल रहे संकेत हमें उस समयांतराल के समय दाल में कहीं कुछ काला होने की ओर इशारा कर रहे थे। स्टॉक मार्केट पूर्वानुमान के बारे में भी यहां पढ़ें।

 

पाठकों के लिए हमारी पुस्तक चमत्कार कर सकती है:

फॉर्च्यून मंत्र की किताब खरीदने से आपके पेशे में चमत्कारी बदलाव आ सकते हैं। यह आपको व्यक्तिगत शेयरों और संपूर्ण बाजार के बारे में मार्गदर्शन देगी। आप निवेश की योजना बनाते हुए अपने कैरियर में आगे बढ़ सकते हैं।

 

स्टॉक मार्केट से लाभ कमाने के अपने सपने को हमारी फॉर्च्यून मंत्र 2018-19 की पुस्तक के जरिए सच साबित करें। हमारी इस पुस्तक में आपके लिए निफ़्टी प्रिडिक्शन्स व्यक्तिगत रुप से उपलब्ध करायी जाती है। अब अधिक देर नहीं करें, तुरंत ही इस पुस्तक की प्रतिलिपि अॉर्डर करके अपने लिए सुरक्षित करा लें।

 

गणेश जी के अनुग्रह के साथ,

गणेशास्पीक्स डॉट कॉम टीम 

 

अपनी समस्याओं का व्यक्तिगत समाधान प्राप्त करने के लिए अब हमारे विद्वान ज्योतिषी से बात करें!

16 Feb 2018


View All blogs

More Articles