For Personal Problems! Talk To Astrologer
X

उबर सीर्इआे दारा खोसरोशाही का कार्यकाल कैसा रहेगा, जानें गणेशजी से


Share on :


टैक्सी सर्विस प्रोवाइडर उबर ने हाल ही में दारा खोसरोशाही को अपना सीर्इआे घोषित किया। उन्हें ट्रेविस क्लानिक के स्थान पर नियुक्त किया गया है। सीर्इआे के पद की इस रेस में हेवलेट पैकार्ड एंटरप्राइजेज के सीर्इआे मेग व्हिटमैन एवं जनरल इलेक्ट्रिक के चेयरमैन जेफ इम्मेल्ट का नाम भी शामिल था। र्इरान में जन्मे दारा इससे पहले इंटरनेशनल ट्रेवल कंपनी एक्सपीडियो, अार्इएसी ट्रेवल आैर एलन एंड कंपनी के सीर्इआे भी रह चुके है। जून 2013 में, अर्न्स्ट एंड यंग ने दारा खोसरोशाही को Northwest Entrepreneur of the Year award प्रदान किया। उनका नाम यू.एस. स्टेट डिपाटमेंटस की ‘ प्रमुख र्इरानी अमेरिकियों की सूची में शामिल है। तो आइए जानते है गणेशजी से कि उबर सीर्इअो के रूप में उनका कार्यकाल कैसा रहेगा आैर क्या वे कंपनी को सफलता के उच्च स्तर पर ले जाने में सक्षम होंगे। 

घोषणा की तारीखः 29 अगस्त, 2017 
समयः अज्ञात 
स्थानः सेन फ्रेंसिस्को,कैलिफोर्निया
सूर्य कुंडली 



दारा खोसरोशाही
जन्म-तारीखः 28 मर्इ, 1969 
जन्म-समयः अज्ञात 
जन्म-स्थानः तेहरान, र्इरान
सूर्य कुंडली 



हमारे विशेषज्ञाें द्वारा तैयार अपनी हस्तलिखित जन्मकुंडली प्राप्त करें 

1) उबर सीर्इआे के रूप में दारा खोसरोशाही का भविष्य 
उबर सीर्इआे खोसरोशाही की सूर्य कुंडली का विश्लेषण करने के बाद गणेशजी बताते है गुरू 12 सितंबर 2017 से 11 अक्टूबर 2018 तक तुला राशि में परिभ्रमण करेंगे जो कि उनके परफोमेंस के लिए सकारात्मक रहेगा। वे कंपनी की नर्इ पाॅलिसी बनाएंगे आैर अपने कर्मचारियों को ज्यादा सुविधा देने का प्रयास करेंगे। इसके अलावा वे अपने बिजनेस का विस्तार करेंगे आैर नए देश में उबर की एंट्री करवाएंगे। वहीं 26 अक्टूबर 2017 से शनि महाराज उनकी कुंडली के आठवें भाव से पारगमन करेंगे जो दूसरे भाव को पूर्ण दृष्टि से देखेंगे। इसके प्रभाव से इनफ्लो-ऑउटफ्लो का बेलेंस जितना आसान दिखता है उतना होगा नहीं , यानि ये उनके लिए थोड़ा चैलेंजिंग रहेगा।कया आप अपनी आर्थिक स्थिति के बारे में चिंतित है? तो आज ही फ्री 2017 वित्त रिपोर्ट प्राप्त करें, आैर वित्त के संबंध में उचित मार्गदर्शन प्राप्त करें।   

इसके अलावा राहु 18 अगस्त 2017 से 7 मार्च 2019 तक कर्क राशि में गोचर करेंगे जो उनकी कुंडली में तीसरे भाव में परिभ्रमण करते हुए उनके साहसी प्रवृत्ति को प्रभावित करेगा आैर वे आगे जाकर कंपनी में काफी महत्वपूर्ण फेरबदल करेंगे। 

2) क्या उनके कार्यकाल में उबर में बड़ा बदलाव आएगा ?
कंपनी की घोषणा-तारीख की कुंडली और दारा खोसरोशाही की  सूर्य कुंडली को ध्यान में रखते हुए यह कह सकते है  खोसरोशाही नवम्बर 2017 के बाद एक्शन में दिखेंगे और वास्तविक परिणाम नवम्बर 2018 में दिखेगा क्योंकि 3 जून 2018 से 6 नवंबर 2018 तक का समय कंपनी के लिए और दारा खोसरोशाही के लिए असमंजस वाला है क्यूंकि इस समय में ऐसी घटनाएं होगी कि वे समझ नहीं पाएंगे कि इसमें वे क्या एक्शन लें। ये मामले ज्यादातर पब्लिसिटी, कंपनी की फिलोसपी,पब्लिक रिलेशन, कंसल्टेंसी सर्विस, एडवरटाइजमेंटस, प्रमोशनल एक्टिविटी आैर सीनियर एम्प्लाॅइज से जुड़े हो सकते है। उबेर के नए सीईओ उनके व्यापार को बढ़ा सकेंगे पर आप के व्यवसाय में कब बढ़ती होगी ? जानिए के लिए आज ही 2018 बिजनेस रिपोर्ट आर्डर करे . 

गणेशजी के आशीर्वाद सहित

त्वरित समाधान के लिए, ज्योतिषी से बात कीजिए

14 Sep 2017


View All blogs

More Articles