शनि-केतु की युति कर रही है बीजेपी के लिए कुछ गड़बड़, जानिए क्या होगा चुनाव परिणाम


Share on :


पिछले पांच सालों से पीएम नरेंद्र मोदी के बल पर देश की सत्ता संभाल रही भारतीय जनता पार्टी यानी बीजेपी पूरे आत्मविश्वास के साथ चुनावी मैदान में है। हालांकि पिछले कुछ विधानसभा चुनावों में हार का मुंह देखने वाली बीजेपी को पीएम नरेंद्र मोदी के बलबुते पर फिर से सत्ता में आने की उम्मीद है। देखते हैं इस चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ( BJP) की कुंडली क्या कुछ कहती है-

भारतीय जनता पार्टी की कुंडली


 

चुनाव के दौरान बीजेपी की कुंडली में ग्रहों की स्थिति

– बीजेपी अभी चंद्रमा की महादशा के अंतर्गत मंगल की अंतर्दशा से गुजर रही है।
– चुनाव के समय कुंडली में दसवें घर का मालिक अपनी पांचवीं दृष्टि से दसवें घर को ही देख रहा है।
–  राहु चुनाव के समय लग्न में मंगल के साथ रहने वाला है।
–  9वें घर का मालिक शनि अभी गोचर स्थिति में केतु के साथ सातवें घर में है।
–  वोटिंग के ज्यादातर चरणों में शुक्र उच्च का रहेगा।
–  परिणाम के दिन शनि, केतु के साथ चंद्रमा का संयोजन भी रहने वाला है।

 

 बीजेपी के लिए भविष्यवाणी


चंद्रमा की महादशा में मंगल की अंतर्दशा बीजेपी के लिए बहुत अच्छा समय कहा जा सकता है। पार्टी की ओर से वोटर्स को लुभाने के लिए किया जा रहा एग्रेसिव कैंपेन बहुत अच्छा प्रभाव डालने वाला है। बीजेपी को पारंपरिक वोट तो मिलेंगे ही,  वहीं नए वोटर्स का ध्यान खींचने में भी पार्टी सफल रहेगी। पार्टी को विपक्ष की पारंपरिक सीटों में भी बढ़त की उम्मीद रहेगी। पार्टी का वोट शेयर बरकरार रहेगा।  हालांकि सप्तम भाव में शनि-केतु की युति कुछ गड़बड़ कर सकती है। 23 अप्रेल के बाद बृहस्पति का वृश्चिक में आगमन बहुत अच्छा रहने वाला है। 29 अप्रेल से 19 मई के बीच होने वाले मतदान में बीजेपी को काफी सपोर्ट मिल सकता है। 

 

  बीजेपी के लिए कुंडली का निष्कर्ष

बीजेपी के इस चुनाव में अच्छे प्रदर्शन करने की उम्मीद है। पार्टी एनडीए को सफलता की ओर ले जाएगी। पार्टी का वोट शेयर बरकरार रहेगा। हालांकि पार्टी के कुछ महत्वपूर्ण नेता चुनाव हार सकते हैं। बीजेपी के अच्छे प्रदर्शन के चलते एनडीए मजबूती के साथ सत्ता में आ सकता है।



29 Apr 2019


View All blogs

More Articles