अक्षय तृतीया 2019 : श्रीयंत्र से पाइए जीवन में ढेरों आर्थिक लाभ


Share on :





वैशाख महीने की शुक्ल पक्ष की तृतीया तिथि तो अत्यंत ही शुभकारी और सौभाग्यशाली है। इस तिथि को अक्षय तृतीया के रूप में जाना जाता है। यह एक अबूझ मुहूर्त है और इस दिन आप बिना किसी सोच-विचार के कोई भी शुभ कार्य कर सकते हैं। इस साल यानी वर्ष 2019 में मंगलवार 7 मई को देश भर में अक्षय तृतीया का त्योहार मनाया जाएगा। खास बात यह है कि इस दिन करीब एक दशक बाद चार ग्रहों का अद्भुत संयोग भी बन रहा है, जो आपके लिए फायदेमंद हो सकता है। 


अक्षय तृतीया पर सोना और श्री यंत्र की खरीदारी बहुत शुभ मानी जाती है। ज्योतिष शास्त्र में यंत्र का अपना एक अलग स्थान है। यंत्रों के सही उपायों के जरिए मनचाही इच्छा पूरी की जा सकती है। इनमें भी श्री यंत्र अत्यंत ही कारगर होता है। श्री यंत्र की पूजा भी काफी आसान है और आप इसे घर में भी कर सकते हैं। मान्यता है कि इस तिथि पर किए धार्मिक और मांगलिक काम अक्षय ब (कभी न नष्ट होने वाला) बना रहता है। गणेशास्पीक्स डॉट कॉम पर अक्षय तृतीया पर श्रीयंत्र की विशेष पूजाकर उसे सिद्ध किया जाएगा, जो आगे आप लेकर अपने घर के पूजा स्थल में स्थापित करके ज्यादा से ज्यादा लाभ कमा सकते हैं।


पौराणिक शास्त्रों के मुताबिक प्रतिदिन श्रीयंत्र के दर्शन मात्र से ही इसकी अद्भुत शक्तियों का लाभ मिलना शुरू हो जाता है। नियमित रूप से महालक्ष्मी के मंत्र जाप या शुक्रवार के दिन महालक्ष्मी और श्रीयंत्र का पूजन से माता लक्ष्मी प्रसन्न होकर अपने भक्तों को अपार धन प्रदान करती हैं।
– श्री यंत्र को मंदिर या तिजोरी में रखकर प्रतिदिन पूजा करने से धन, समृद्घि, यश, कीर्ति की प्राप्ति होती है।
 – रुके कार्य बनने लगते हैं।
– व्यापार की रुकावट खत्म होती है।
 – श्री यंत्र की पूजा से जन्मकुंडली में मौजूद ग्रह दोष दूर हो जाते हैं।
– श्रीयंत्र के नियमित पूजन से समस्त रोगों का नाश होता है।
– दाम्पत्य जीवन खुशहाल होता है
– श्रीयंत्र की पूजा से वास्तु-दोष भी दूर किए जा सकते हैं।
– श्री यंत्र पर ध्यान लगाने से मानसिक क्षमता भी बढ़ती है।
– कार्यस्थल पर रख कर पूजा करने से व्यापार का विस्तार और प्रगति होती है। इसके अलावा श्री यंत्र के अन्य कई लाभ हैं।
  
गणेशास्पीक्स पर उपलब्ध कराया जाने वाला गोल्डन प्लेटेड श्री यंत्र एक सिद्ध और अत्यंत ही कारगर यंत्र है। इसकी पूजा से भौतिक सुख, धन संपदा, वित्तीय लाभ और खुशी प्राप्त होती है। इसके साथ माता लक्ष्मी का आशिर्वाद जुड़ा होता है और खास बात यह है कि अगर आप इसे गणेशास्पीक्स से खरीदते हैं तो आपको गणेशास्पीक्स का विश्वास और 100 प्रतिशत गारंटी के साथ असली और विशेषज्ञ ज्योतिषियों द्वारा सिद्ध यंत्र उपलब्ध कराया जाता हैइस लिंक पर क्लिक करें।

अक्षय तृतीया पर्व तिथि व मुहूर्त 2019  :  खरीदारी का शुभ मुहूर्त


7 मई मंगलवार को – 06.26 बजे से 23:47 बजे दिनभर शुभ मुहूर्त ही रहता है। 
हालांकि विशेषकर सुबह 10.45 से दोपहर 2 बजे के बीच श्रीयंत्र खरीदना अत्यधिक फलदायक रहेगा।









03 May 2019


View All blogs

More Articles