For Personal Problems! Talk To Astrologer
X

आकाश-श्लोका का वैवाहिक जीवन – सदाबहार रहे यह संग, चाँद सितारे करते इशारे


Share on :


 

रईस और प्रसिद्ध लोग हमेशा लाइमलाइट में रहते हैं। वे जहां भी जातें है बरबस लोगों के आकर्षण का केंद्र रहते हैं। भारत के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी और दुनिया के बड़े हीरा व्यापारियों में शुमार किए जाने वाले रोज़ी ब्लू डायमंड्स के प्रबंध निदेशक रसेल मेहता की सबसे छोटी बेटी श्लोका मेहता की सगाई हाल ही के दिनों में एेसी ही सबसे ज्यादा चर्चित घटनाओं में से एक रही है। बचपन के इन दोनों दोस्तों की 26 मार्च को सगाई हुई और दिसंबर 2018 में शादी के बंधन में बंधकर हमसफर हो जाएंगे। आकाशश्लोका की सगाई के अवसर पर नीता अंबानी ने कविता के जरिये इन दिनों के स्कूली दिनों की यादें ताजा करके इनकी लव स्टोरी सुनाई और अपनी शुभकामना दी। गणेश जी आकाश अंबानी की कुंडली को देखने के बाद इनका विवाहित जीवन कैसे गुजरेगा इस पर अपना ज्योतिषीय विचार यहां दे रहे है। आइए जानते हैं, ऐसे ही कुछ और दिलचस्प अनछुए पहलू इस प्रेडिक्शन के जरिए

 

आकाश अंबानी का जन्म विवरण

जन्म तिथि: 23 अक्टूबर 1991

जन्म समय: अनुपलब्ध

जन्म स्थान: मुंबई, महाराष्ट्र, भारत

 

बेइंतहा प्यार सूरत से नहीं सीरत से

चूंकि जन्म का शुक्र (वीनस) सिंह राशि यानी लियो साइन में है, इसलिए, जीवन साथी के लिए आकाश अंबानी का प्यार तीव्र होगा। आकर्षक, उदार शख्सियत और मौजमस्ती वाला इंसान होने की वजह से विवाहित जीवन में ये प्यार को फिजा में देखना चाहेंगे। ग्रहों के मूवेंट्स की बदौलत आकाश और श्लोका मेहता के बीच हास्य विनोद से भरे संवाद होंगे।

 

क्या आप अपने रिश्ते की समस्याओं को हल करने में रुचि रखते हैं? यदि हाँ, तो 2018 निजी जिंदगी और संबंध रिपोर्ट का लाभ उठाएं।

 

वैवाहिक खुशी की कल्पना

इसके अलावा, जन्मकालीन चंद्रमा कुंडली के 7 वें घर में है जो आकाश और श्लोका के बीच अंतरंगता को इंगित कर रहा है। इनका जीवन रोमांच और उमंग से भरा होने से ये खुशहाल जिंदगी जिएंगे। इस प्रकार से ये एक लंबे समय तक मधुर यादों को ताजा करते रहेंगे।

 

क्या आपको अपने भविष्य के बारे में संदेह है? तो आज ही उसे मिटा लें, हमारी सेवा कोई भी सवाल पूछें खरीदें।

 

जिंदगी की वादियों में फूलों की महक हमेशा बरकरार

जियो के निदेशक आकाश अंबानी और श्लोक मेहता के बीच अच्छी समझ रहने से इनकी जोड़ी अच्छी रहेगी। इश्क का रंग धीरेधीरे गुलनार होता जाएगा। शादी के दो साल तक इनका जीवन फूलों के सेज से कम नहीं होगा। समय एक दूजे के लिए भावनात्मक लगाव को अच्छी तरह विकसित करेगा। मातापिता के साथ श्लोका के मधुर संबंध रहेंगे। इस प्रकार से वैवाहिक जीवन आनंद और चुहल से जगमगाएगा।

 

गणेश की कृपा से,

मालव भट्ट

गणेशास्पीक्स.कॉम टीम

अपनी परेशानियों के समाधान के लिए! अब हमारे ज्योतिषी से बात करें।

28 Mar 2018


View All blogs

More Articles