For Personal Problems! Talk To Astrologer

लोकसभा चुनाव 2019 की गणेशास्पीक्स की सभी भविष्यवाणी सही साबित


Share on :


ज्योतिष कोई खेल तमाशा नहीं है, बल्कि प्राचीन भारत की गणितीय पद्धति का विशुद्ध विज्ञान है। कई बार किसी ज्योतिषी की गणितीय गणना इतनी सटिक होती है कि उनकी कही बात पूरी तरह सत्य हो जाती है। गणेशजी की कृपा से गणेशास्पीक्स डॉट कॉम/हिंदी के हमारे विशेषज्ञ ( आचार्य भारद्वाज, आचार्य भट्टाचार्य, आचार्य परिक्षित, आचार्य आदित्य) ने लोकसभा चुनाव 2019 के लिए अलग-अलग नेताओं और पार्टियों की कुंडली का विश्लेषण करके भविष्यवाणी की, जो पूरी तरह से सत्य साबित हुई है। हम ऐसी ही कुछ भविष्यवाणियों पर एक नजर डालते हैं-

लोकसभा चुनाव परिणाम 2019 के लिए 23 मई के ग्रहों की गणना करके आचार्य भारद्वाज ने पहले की बता दिया था कि आने वाले चुनाव में बीजेपी सबसे बड़ी पार्टी रहेगी। उन्होंने एनडीए के फिर से सत्ता में वापसी के पूरे संकेत दिए थे। शनि-केतु की युति के कारण परिणाम किस तरह से सोच से बाहर होंगे। हमने ये जानकारी आप तक पहले ही बता दी थी।

पीएम मोदी की कुंडली का सटिक अध्ययन अाचार्य भट्टाचार्य ने किया। उन्होंने साफतौर पर लिखा कि पीएम मोदी अपनी पार्टी के लिए भाग्यशाली नेता होंगे। परिणामों को देखकर यह स्पष्ट था कि लोगों ने अपने स्थानीय उम्मीदवार की जगह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विश्वास दिखाया और उन्हें वोट किया। चंद्रमा की दशा पीएम मोदी के लिए अत्यधिक सफल रहेगी।

गणेशास्पीक्स डॉट कॉम के विशेषज्ञों ने एसपी-बीएसपी गठबंधन के समय ही गठबंधन की तारीख 12 जनवरी की कुंडली बनाकर साफ कह दिया था कि दोनों दलों के कार्यकर्ताओं के बीच सामंजस्य की कमी रहेगी। साफताैर पर इस लेख में कहा गया था कि केतु दसवें घर में है, इसलिए गठबंधन के अपेक्षित लक्ष्य में कमी रहेगी। हालांकि बीजेपी की कुछ सीट पाने में गठबंधन जरूर सफल रहेगा। ऐसा हुआ भी।

देशभर में अमेठी सीट के रिजल्ट ने सभी को चौंकाया। गणेशास्पीक्स डॉट कॉम हिंदी पर दोनों नेताओं की कुंडली का अध्ययन किया गया। इस लेख में हमारे ज्योतिषी से साफतौर पर कहा कि अमेठी राहुल के लिए मुश्किल हो सकती है। वहीं ग्रहों का सटिक अध्ययन करके यह भी कहा था कि दोपहर की गणना के बाद स्मृति की जीत की संभावनाएं ज्यादा होगी।
अमित शाह की कुंडली का गहन अध्ययन कर गणेशास्पीक्स डॉट कॉम के विशेषज्ञों ने बड़ी मार्जिन से  उनकी जीत की संभावना बता दी थी। वहीं यह भी कहा थी कि वे जहां-जहां पार्टी के लिए प्रचार करेंगे, वहां बीजेपी की जीत की संभावना बढ़ जाएगी। उनकी रणनीति इस बार फिर मोदी सरकार को लाने में कामयाब होगी। हमारी बात पूरी तरह से सच रही।

दोनों की कुंडली का अध्ययन से हमने बताया कि शत्रुघ्न अभी शनि की साढ़े साती से गुजर रहे हैं और जन्म के ही राहु से राहु का भ्रमण शत्रुघ्न के लिए इतना फायदेमंद नहीं होगा। वहीं रविशंकर प्रसाद के लिए बृहस्पति के गोचर का सीधे दसवें भाव पर दृष्टि डालना फायदेमंद रहेगा। शत्रुघ्न के चुनाव नहीं जीतने की भविष्यवाणी पूरी तरह सच साबित हुई।

अपने लेख में हमने साफ कहा था कि ग्रहीय स्थितियों के कारण टीएमसी को अपनी पूर्व की स्थिति बनाए रखने में काफी मेहनत करनी होगी। इसके बावजूद ग्रह दशा के कारण वे इस कार्य में सफल नहीं हो सकेंगे। इस चुनाव में टीएमसी को कुछ सीटें भी गंवानी पड़ सकती है। इस साल टीएमसी को महज 22 सीटें मिली।

उत्तरप्रदेश कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर की कुंडली के विश्लेषण से हमने लिखा था कि आगामी लोकसभा चुनावों में राज बब्बर को कठिन परिस्थितियों का सामना करना पड़ेगा। खुद को वोट देने के लिए मतदाताओं को खुश करने और वोट को अपने पक्ष में करने के उनके प्रयासों को अपेक्षित स्तर पर सफलता नहीं मिल सकती है। 

इसी तरह प्रियंका गांधी आम आदमी पार्टी, कन्हैया कुमार और गिरिराज सिंह, उर्मिला मातोंडकर  सहित कई दिग्गजों की कुंडली का सटिक अध्ययन हमने प्रकाशित किया। आप भी अपनी कुंडली का सटिक समाधान चाहते हैं, तो हमारे विशेषज्ञ ज्योतिषियों से संपर्क कर सकते हैं।


25 May 2019


View All blogs

More Articles