ज्योतिषी से बात कीजिए
X

लोकेश जागिरदार

क्षमता
मैंने देवी अहिल्या विश्वविद्यालय से एम. ए . संस्कृत में परा स्नातक किया हैं जिसमें मेरा स्थान मेरिट में टाप था । मैने महर्षि विश्वविद्यालय से ज्योतिष आचार्य की भी उपाधि हासिल की हैं

उपलब्धियां
ज्योतिषिय परा स्नातक डिग्री में मेरिट लिस्ट में प्रथम स्थान । वैदिक ज्योतिषि में आन लाइन परामर्श का अन्तर्राष्ट्रिय स्तर का 10 सालो का अनुभव ।

पारिवारिक परिदृश्य
मैं पिछले 18 सालो से लोगो को ज्योतिषिय सलाह प्रदान कर रहा हूं । तथा इस अवधि में मैने हजारों जन्मपत्रियों का अध्ययन किया हैं ।जब मैं स्कूल में पढ़ता था तब से ज्योतिष शास्त्र का विषय मुझे आकर्षित करता रहा हैं । जिसकी वजह से मैनें ज्योतिषिय विद्या की कई किताबे पढ़ी हैं तथा कई पत्रियों का अध्ययन किया हैं । मुझे ज्योतिष विद्या का ज्ञान आत्मिक शक्ति अपने पिता श्री दत्तात्रेय जागीरदार से तथा मेरे गुरु श्री योगेन्द्र कुमार द्विवेदी से विरासत में प्राप्त हुआ हैं । मेरे ग्राहकों में से ज्यादातर विश्व भर के एनआरआई और संतुष्ट विदेशी हैं, लेकिन भारत में भी मुझ पर विश्वास रखने वाले कई लोग हैं ।

अनुभव
18 वर्ष

निपुणता
मेरी विशेषज्ञता जन्मकुडंली द्वार ज्योतिषिय भविष्यवाणी की हैं । शदबाल और उपचार तथा जीवन के विभिन्न पहलुओं जैसे शिक्षा,सपंत्ति, मुकदमे बाजी,वाहन सबंधी, स्वास्थ्य,यात्रा,कैरियर और वित्त संभवनायें ,विवाह,प्रेम,तलाक,संतान और आयु से सबंधित आदि । हम हर तरह की समस्याओं का हल भारतीय वैदिक ज्योतिष तथा वैदिक पूजा और यज्ञ से कर सकते हैं ।

रुचियां
ज्योतिषिय लेखों पर शोध करना , ज्योतिषिय किताबें व पत्रिकाएं पढ़ना तथा ज्योतिषिय विद्या में पूजा,यंत्र और मंत्र द्वारा उपचार में शोध करना ।

ज्योतिष को करियर बनाने का कारण
भारतीय वैदिक ज्योतिष द्वारा आपके सभी समस्याओं का समाधान प्राप्त किया जा सकता हैं तथा हर प्रकार की बुराई और दु:ख से छुटकारा पाया जा सकता हैं‌। जन्म कुडंली के अध्ययन से हम आने वाले बुरे समय के बारे में जान सकते हैं और बुरे प्रभाव को टाल सकते हैं । जिससे लोगो की जिन्दगी में खुशियांआये । अत; ज्योतिष के क्षेत्र में आने का मेरा मुख्य उद्देश्य लोगो के भाग्य में सुधार लाना तथा सभी के लिये सफ़लता की राहें खोलना हैं ।I

ǃ

Products by Panel Astrologer